Connect with us

उत्तराखण्ड

इस इलाके में पहले ससुर ने लूटी बहू की अस्मत, फिर करा दिया गर्भपात, मुकदमा

रामनगर। यहां कलयुगी ससुर ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। उसने न सिर्फ बहू को हवस का शिकार बनाया, बल्कि जबरन गर्भपात भी करा दिया। पति व अन्य ससुरालियों पर गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर और पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला द्वारा पुलिस को दी तहरीर में कहा गया है कि उसका निकाह उधमसिंह नगर के जयपुर निवासी वाजिद अली से हुआ था। ससुराल वाले उसे किसी न किसी बात को लेकर तंग कर रहे थे। इस बीच एक दिन जब उसका पति बाहर गया तो ससुर ने उससे दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उससे मारपीट की गयी। उसका आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो ससुर द्वारा उसका गर्भपात करा दिया। इतना सब कुछ होने के बाद भी महिला शादी बचाने को ससुराल में रह रही थी। लेकिन, जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो उसने पुलिस से शिकायत कर दी।

पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसका पति व ससुराल के अन्य सदस्यगण गाली-गलौज, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी भी देते है। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जिला उधमसिंहनगर के जसपुर वाजिद, ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, गाली गलौज, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page