Connect with us

उत्तराखण्ड

इस जिले में एसएसपी ने कई इंस्पेक्टरों और दरोगाओं के बदले कार्यस्थल, देखें किसे कहां मिली तैनाती

हरिद्वार। जिले में पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हुआ है। एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने जिले के 19 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरों का तबादला किया है। इन सभी को तत्काल नई तैनाती वाले स्थानों में चार्ज लेने के निर्देश दिए गए हैं।

एसएसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट को कोतवाली प्रभारी मंगलौर, यहां से इंस्पेक्टर महेश जोशी को पुलिस कार्यालय, भगवानपुर से इंस्पेक्टर राजीव रोथाण को कोतवाली प्रभारी लक्सर, पथरी से इंस्पेक्टर रमेश तनवार को इंस्पेक्टर भगवानपुर, लक्सर से कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा को कनखल इंस्पेक्टर, एसओजी इंस्पेक्टर विजय सिंह को कोतवाली प्रभारी ज्वालापुर यहां से इंस्पेक्टर कुंदन सिंह राणा को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के वाचक के रूप में नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा ऐश्वर्य पाल को प्रभारी हाईकोर्ट सेल से सीआईयू प्रभारी हरिद्वार न, रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल को प्रभारी हाईकोर्ट सेल, एसएसपी के वाचक आरके सकलानी को कोतवाली प्रभारी रुड़की, बहादराबाद इंस्पेक्टर रविंद्र शाह को कलियर इंस्पेक्टर, कनखल थानाध्यक्ष नितेश शर्मा को थानाध्यक्ष श्यामपुर, खानपुर थानाध्यक्ष मनोहर भंडारी को सिडकुल थानाध्यक्ष, नरेश राठौर को यहां से बहादराबाद थानाध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी दी गई है। वहीं कलियर से जहांगीर अली को प्रभारी सीआईयू रुड़की, श्यामपुर थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल को थानाध्यक्ष खानपुर, रुड़की सीआईयू प्रभारी रविंद्र कुमार को थानाध्यक्ष पथरी, हर की पैड़ी चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा को थानाध्यक्ष झबरेड़ा और यहां से एसओ धर्मेंद्र राठी को एसआईएस शाखा भेजा गया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page