Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर में हुआ हादसा, टाटा सूमो नाले में बही, एक की मौत, सात घायल‌

रामनगर। देर रात उफनाए बरसाती नाले में एक टाटा सूमो बह गई। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर कार सवारों को नदी से बाहर निकाला और उपचार के लिए भेजा। इस हादसे में एक की मौत और सात लोगों के घायल होने की खबर है।

मंगलवार की देर रात मूसलाधार बारिश हुई और कॉर्बेट के जंगल से आए पानी से ढिकुली ​स्थित बरसाती नाला उफान पर आ गया। नाले में दिल्ली की ओर से आ रही टाटा सूमो संख्या यूके-01टीए-3155 बह गई। रात करीब दो से ढाई बजे के आसपास योगेश छिमवाल के परिवार ने आसपास के लोगों के साथ टाटा सूमो में सवार लाेगों को किसी तरह बाहर निकाला। इस दौरान दो लोग कार के साथ आगे बह गए, बाद में मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने कार से दोनों को निकाला।

सभी को रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक प्रकाश चंद्र फुलारा नाम के युवक की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया। युवक की कालाढूंगी से आगे निकलकर रास्ते में मौत हो गई। युवक का हल्द्वानी में पोस्टमार्टम चल रहा है। हादसे में टाटा सूमो चालक गौरीदत्त, नितिन फुलारा (घायल), शंकर दत्त, ध्रुव शर्मा, ललित फुलारा, हिमांशु फुलारा, भगवती देवी सवार थे। सभी के सभी लोग दिल्ली के निवासी घायल हुए है। सभी दिल्ली से द्वाराहाट के गांव गनौली जा रहे थे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page