Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां औद्योगिक क्षेत्र में धूं-धूं कर जली फैक्ट्री, करोड़ों के नुकसान का अनुमान

हरिद्वार। जिले के भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। देर रात लगी इस आग से आस-पास अफरा-तफरी मच गई। कर्मचारियों ने भाग कर जान बचाई। दस घंटे से अधिक समय के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की 13 टीमें लगी हैं। इस अग्निकांड में करोड़ों के नुकसान का अनुमान है।

जानकारी के अनुसार रुड़की के भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार की रात करीब दो बजे संदिग्ध परिस्थितियों में एक फैक्टरी में आग लग गई। इससे कर्मचारियों में जहां भगदड़ मच गई। वहीं आस-पास अफरा-तफरी फैल गई। फैक्टरी प्रबंधन में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही देहरादून, भगवानपुर, हरिद्वार, लक्सर, रुड़की सहित 13 जगहों से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। वहीं, आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

सहारनपुर से भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। टीमें लगातार आग को बुझाने में जुटी हैं, लेकिन अभी तक भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। बताया जा रहा है की फैक्टरी में मटेरियल पैकिंग समेत अन्य सामान जलकर पूरी तरह राख हो गया है। उधर, सूचना मिलते ही भगवानपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। प्रथमदृष्टया आग का कारण का शार्ट सर्किट लग रहा है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page