Connect with us

उत्तराखण्ड

किशोर हत्याकांड का खुलासा- मां से अवैध संबंधों के विरोध पर किया गया कत्ल, आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

हरिद्वार। कनखल क्षेत्र में हुए सनसनीखेज किशोर की हत्या के रहस्य से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। आरोपी ‌मृतक का परिचित ही निकला। उसने पुलिस के सामने मृतक की मां से अवैध संबंध के चलते इस वारदात को अंजाम देना कबूला है।

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि एक जनवरी की दोपहर बैरागी कैंप में गंगा किनारे 17 वर्षीय यश उर्फ क्रिश का शव मिला था। सिर में गहरे घाव मिले थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई थी। जांच पड़ताल के बाद मृतक के एक परिचित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। तब उसने कबूल कर लिया कि उसके यश की मां से अवैध संबंध थे और यश इसका विरोध करता था।

इसके चलते 31 दिसम्बर की रात वह उसे शॉपिंग करने के बहाने अपने साथ लेकर गया। फिर उसे शराब पिलाने के बाद कनखल बैरागी कैंप लाकर गला दबाकर हत्या कर दी। सिर पर पत्थरों से वार किया और शव को गंगा किनारे फेंक कर फरार हो गया था। अगले दिन आरोपी ने खुद ही शव गंगा से बरामद करवाते हुए परिजनों को जानकारी दी थी। जिससे उस पर किसी को संदेह न हो सके। आरोपी महिला का रिश्ते में भतीजा है। एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। हत्या में अन्य आरोपियों की भी भूमिका तो नहीं, इसको लेकर भी जांच चल रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page