Connect with us

उत्तराखण्ड

लोन की किश्त मांगने पर बैंक प्रबंधक को किया ‌किडनैप, हथियारों की नोंक पर मंगवाई माफी

देहरादून। लोन की किश्त मांगने पर बैंक प्रबंधक के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पहले तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और फिर बैंक में गुंडे भेज कर उठवा लिया। आरोपी आईटीआई गुजराड़ा मान सिंह के इंस्ट्रक्टर (प्रोफेसरियल रैंक से नीचे का शिक्षक) ने हथियारों के बल पर माफी भी मंगवाई। तहरीर पर पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुजराड़ा मान सिंह स्थित केनरा बैंक की शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक सौरभ ढौंढियाल ने राजपुर थाने में दी शिकायत में बताया कि उन्होंने गत 21 जुलाई को आईटीआई गुजराड़ा के इंस्ट्रक्टर मदन नौटियाल को फोन कर लोन की किश्त जमा करने को कहा था। आरोप है कि मदन ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। ढौंढियाल ने बताया कि अगले दिन वह बैंक शाखा में अपने केबिन में बैठे हुए थे। दोपहर के समय सात-आठ युवक गार्ड को धक्का देते हुए बैंक में घुस गए। शोर सुनकर ढौंढियाल केबिन से बाहर आ गए।

आरोप है कि उनमें से एक युवक ने कहा कि उसने 11 हत्याएं की हैं। एक और हत्या करने से उसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसके बाद युवक जबरदस्ती उन्हें अपनी कार में बैठाकर ले गए। इस दौरान सभी कर्मचारी और ग्राहक यह सब देख रहे थे। ढौंढियाल ने बताया कि युवक उन्हें आईटीआई में प्रिंसिपल के ऑफिस में ले गए। वहां मदन नौटियाल पहले से ही मौजूद था। आरोप है कि वहां पहुंचते ही नौटियाल ने उन्हें गालियां दीं। इस बीच एक युवक ने अपनी जेब से हथियार निकाला और नौटियाल से माफी मांगने को कहा। आरोपियों ने उनसे तीन-चार बार पैर पकड़कर माफी मंगवाई और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। एसओ राजपुर जितेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page