Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां शादी का दवाब बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका की जहर देकर की हत्या

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका की जहर देकर हत्या कर दी। इससे पहले प्रेमी प्रेमिका को घुमाने के लिये जसपुर लाया था। प्रेमी की निशानदेही पर 20 दिन बाद शव रेहड़ की पीली नदी से बरामद कर लिया गया है।


बिजनौर के कस्बा बढ़ापुर निवासी 19 वर्षीय युवती धामपुर के आरएसएम डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। चार जून को वह कॉलेज जाने के लिए कहकर घर से गयी थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने 12 जून को बढ़ापुर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। तभी से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

जांच के दौरान पता चला कि युवती का जसपुर से सटे यूपी के रेहड़ स्थित गांव अठवारियों वाला निवासी शैलेंद्र उर्फ प्रवीण से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने शैलेंद्र से पूछताछ की तो उसने युवती की हत्या की बात कबूल की। बताया कि युवती शादी का दबाव बना रही थी तो उसने उसकी हत्या कर डाली। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने जहर खिलाकर युवती को मारा और फिर शव ढकिया के नजदीक पीली नदी में दबा दिया।

थानाध्यक्ष बढ़ापुर अनुज तोमर ने बताया शैलेंद्र प्रेमिका को चार जून को घूमने ले जाने के बहाने जसपुर ले गया था। शाम को लौटते वक्त शैलेंद्र ने एक दुकान पर खाद्य सामग्री ली। उसमें जहरीला पदार्थ देकर युवती को खिला दिया। इसके बाद वह युवती को लेकर पीली नदी की ओर निकल गया। जहर का असर होने पर युवती की मौत होते ही उसने शव नदी में दबा दिया और भाग निकला।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page