Connect with us

उत्तराखण्ड

BREAKING NEWS: पुलिस पस्त,चोर मस्त, हो गई वारदात।

रामनगर (नैनीताल) 15 अगस्त की रात चोरों ने एक शराब की दुकान पर हाथ साफ कर लिया। कोतवाली से महज कुछ कदम की दूरी पर ही चोरी की यह वारदात हुई हैं।

चोरी की यह वारदात भवानी गंज में भगत सिंह चौक पर स्थित देशी शराब की दुकान में हुई। मंगलवार की सुबह पता लगा कि बीती रात यहाँ चोरी हो चुकी हैं। शराब की दुकान के पिछले हिस्से से दीवार में सुराग कर चोर उसके अंदर घुसे,चोर दुकान के गल्ले में रखे सारी नकदी लेकर चम्पत हो गए। बताया जा रहा है कि शराब की दुकान के अंदर तीन लाख रुपये से भी ज्यादा की नगदी रखी हुई थी जिसे चोर चुरा ले गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि नशेड़ी युवकों ने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया होगा।कई महीनों की जेल की कैद से छूटकर आये कुछ नशेड़ी 15 अगस्त की शाम शराब की दुकान के आसपास टहल रहे थे,वो अब शक के दायरे में हैं।

जिस जगह पर चोरी की यह वारदात हुई है उस भवानी गंज चौराहे दिन रात पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगी रहती हैं। इसके अलावा पुलिस की सीसीटीवी कैमरे भी वहां पर लगे हुए हैं। कुछ दुकानदारों ने भी सुरक्षा की दृष्टि से निजी तौर पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं।इन सबसे बेखौफ होकर चोरों मे चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। फ़िलहाल अभी चोरों की शिनाख्त नहीं हुई। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से चोरों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page