Connect with us

उत्तराखण्ड

दंबगो ने पुलिस दरोगा पर किया हमला

काशीपुर के इलाके में पुलिस दरोगा पर दबंगों के द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया है। और हमले में दरोगा बुरी तरह से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उनको हायर सेंटर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में तैनात एसआइ पर लगभग एक दर्जन लड़कों ने काशीपुर के गंगे बाबा रोड पर हमला किया। हमलावर फरार बताए जा रहे हैं।


दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घायल अवस्था में परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंचे एसआइ आसिफ खां और उनके परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह गंगे बाबा रोड से गुजरते हुए अपनी पत्नी और बच्चों के साथ्र ईद मिलन के लिए अपने मामा के घर जा रहे थे।


ग्राम बेलजुड़ी जा रहे थे कि तभी गंगे बाबा तिराहे के निकट खड़े चार पांच लड़के उनके साथ बदसलूकी करने लगे। जिसका दरोगा ने विरोध किया। खबर मिलने पर दरोगा आसिफ खां के बड़े भाई असलम खां और उनका भतीजा अशरफ वहां बचाव को पहुंचे तो युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया।


बताया गया कि हमलावर युवक अवैध असलहे भी साथ लेकर आए थे। जानलेवा हमला करते हुए दरोगा और उनके परिजनों कों गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित किया जा चुका है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page