Connect with us

उत्तराखण्ड

नहर में नहाने गए 2 छात्रों की डूबने से हुई मौत,मचा हड़कंप

राज्य के उधम सिंह नगर जिले के जसपुर क्षेत्र से एक दुखद खबर सामने आ रही है यहां स्थित तुमडिया डैम की नहर में नहाने गए 2 छात्रों की डूबने से मौत हो गई, घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों को नहर से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार जसपुर के गांव बढ़ियावाला निवासी 16 साल के लवप्रीत और रानीनगला निवासी 17 साल के लवजीत जोकि कक्षा 10 के छात्र थे अपने दोस्तो के साथ परीक्षा में शामिल होने के लिए स्कूल से प्रवेश पत्र लेने गए थे।

वहां प्रवेश पत्र लेने के बाद दोनों छात्र अपने मित्रों के साथ तुमडिया डैम घूमने गए, जहां डैम से निकल रही नहर में लवप्रीत और लवजीत सहित पांच छात्र नहाने लगे जबकि उनके साथ गई दो छात्राएं नहर किनारे बैठी थी।बताया जा रहा है कि इसी बीच लवप्रीत नहर के गहरे पानी में चले गए और उसे पकड़ने के प्रयास में लवजीत सिंह भी आगे बढ़ गए और दोनों छात्र गहरे पानी में जाकर डूब गए।


उनको डूबता देख वहां अन्य छात्रों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद छात्रों ने पास के ही दुकान में दौड़कर मदद की गुहार लगाई। इस दौरान दुकानदार के पुत्रों ने दोनों छात्रों को बाहर निकाला और बचाने का प्रयास किया, किंतु वह सफल नहीं हो सके। जिसके बाद ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।


वहीं पुलिस को मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्रों की दुखद मृत्यु से गांव में शोक की लहर है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page