Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी शहर के 2 अलग अलग इलाको में हुई मौत

हल्द्वानी।यहां के मुखानी थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई पहली.घटना में जहां रेस्टोरेंट कर्मचारी का शव रेस्टोरेंट में संदिग्ध अवस्था में मिला है वहीं दूसरी घटना में युवक ने आत्मघाती कदम उठाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट्स कर्मचारी का संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट्स में शव मिला है, पूरे मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मूल रूप से अल्मोड़ा सल्ट का रहने वाला 35 वर्षीय प्रदीप सिंह कालाढूंगी रोड स्थित एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट का कर्मचारी था,

बताया जा रहा कि मृतक अल्मोड़ा अपने गांव गया था जहां रविवार शाम अल्मोड़ा से हल्द्वानी पहुंचा जहां रेस्टोरेंट के स्टाफ कमरे में सो गया सुबह जब रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने प्रदीप को उठाना चाहा तो वह नहीं उठा आनन-फानन में कर्मचारी प्रदीप को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दी।


पुलिस मृतक के परिजनों को सूचित किया है तो वही पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है फिलहाल मौत के सही कारणों का पता नहीं पाया है पुलिस रेस्टोरेंट स्वामी और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

वही दूसरे मामले परिवार में कलह ने सिडकुल कर्मचारी को फांसी लगाने पर मजबूर कर दिया। युवक का शव उसी के कमरे में फंदे से लटका मिला।

उसकी पत्नी आठ महीने की गर्भवती है। जिस परिवार में पहले कलह थी अब उसी घर में कोहराम मचा हुआ है। लोग गर्भवती पत्नी को लेकर अफसोस कर रहे हैं। घटना मुखानी क्षेत्र के हिम्मतपुर मल्ला की है। 29 वर्षीय संतोष बोहरा सितारगंज सिडकुल की एक फैक्ट्री में कर्मचारी था। डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। पत्नी आठ माह की गर्भवती है।


बताया जा रहा है कि संतोष के परिवार में अनबन रहती थी। जिस वजह से वो काफी तनाव में रहता था। परिजनों के अनुसार रविवार की बात है कि संतोष अपने कमरे में गया और काफी देर तक जब बाहर नहीं निकला तो उन्होने देखा कि उसका शव फंदे से लटका हुआ है। परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक संतोष के प्राण पखेरू उड़ चुके थे। आसपास के लोगों की मानें तो संतोष द्वारा आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह हो सकती है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page