Connect with us

उत्तराखण्ड

विधानसभा और सचिवालय में सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर लोगों के साथ की करोड़ों की ठगी, आया पुलिस की गिरफ्त में

नैनीताल पुलिस को अब तक की एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है जानकारी के अनुसार बता दे कि विधानसभा उत्तराखंड सचिवालय और विधानसभा में अपनी ऊंची पहुंच बताकर सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला हल्द्वानी जेल रोड निवासी रितेश पांडे पुत्र मोहन चंद्र पांडे को पुलिस ने आज लामाचौड के पास से सीज की हुई गाड़ी वाहन UK07 DM 4800 फॉर्च्यूनर कार के साथ गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अधिक पैसे कमाने के चक्कर में लोगों से सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर पैसा लेकर ठगी करता था। रितेश पांडे पिछले 10 सालों से लोगों से ठगी करता आ रहा है। जहां उसने अपने रिश्तेदार और सगे संबंधियों को भी नहीं छोड़ा वह अभी तक 03 करोड़ से अधिक रुपए लोगों से ठग चुका है। रितेश पांडे के खिलाफ कुछ दिनों पहले पीड़ितों ने रामनगर और हल्द्वानी में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिस पर एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने हरवंश सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी भूपेंद्र सिंह धोनी सीओ हल्द्वानी और दीपक बिष्ट थानाअध्यक्ष मुखानी को इस पुरे प्रकरण में तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

पुलिस ने बताया की रितेश की दो शादियां हैं, इसकी अवैध रूप से जो संपत्ति अर्जित की हैं उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी। पूरे मामले में एसपी सिटी हल्द्वानी हरवंश सिंह ने बताया कि लोग सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर झांसे में ना आए। कई लोग कहते हैं हम सरकारी नौकरी लगाएंगे लेकिन लगा नहीं पाते हैं। और लोगों से मोटा पैसा ले लेते हैं इसीलिए किसी के बहकावे में ना आए।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page