Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-यहां बरसाती नाले में यात्रियों से भरी बस फसी, मची चीख पुकार


रामनगर ।यहां मंगलवार के दिन भारी बरसात के चलते हैं नाले में भारी पानी आ जाने से जहां चंपावत जनपद में एक स्कूली बस बह गई जहां बच्चों की जान बमुश्किल से बची

। उफान पर नदी नालों में लोग पार कर रहे हैं इसके बावजूद लोग अपनी जान जोखिम में डालकर उफनते नदी-नालों को पार करने से बाज नहीं आ रहे हैं. बारिश से रामनगर का धनगढ़ी नाला उफान पर है.

मंगलवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस धनगढ़ी नाले के बीचों बीच फंस गई और जेसीबी मशीन की मदद से बस को निकालने की कोशिश की जा रही है. । नदी में बस के फसते यात्रियों ने चीख-पुकार मच गई। जहां सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां देखा जा सकता है कि नाले में फंसी बस को जेसीबी मशीन के माध्यम से निकाला जा रहा है।


धनगढ़ी नाला में अभी तक कई दर्दनाक हादसे हो चुके हैं जिसमें कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है. वहीं देर रात से हो रही लगातार बारिश की वजह से धनगढ़ी नाला फिर उफान पर है.

वहीं आज सुबह यात्रियों से भरी बस धनगढ़ी नाले के बीचों बीच फंस गई. जिसमें बैठे यात्रियों की जान पर बन आई. हालांकि नाले में आज पानी उतना ज्यादा नहीं है,

लेकिन बारिश जारी है और कभी भी नाले का पानी बढ़ सकता है. वहीं सूचना पर पहुंची प्रशासन की टीम जेसीबी मशीन की मदद से नाले में फंसी बस को निकालने में जुटी हुई है. वहीं मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।


जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने लोगों से लगातार अपील कर रहा है कि नदी नाले के उफान के दौरान कोई भी लोग उसको पार करने की कोशिश ना करें उसके बावजूद भी बहुत से लोग जान जोखिम में डालकर नदी नाले पार करने का काम कर रहे हैं रामनगर में पूर्व में भी कई हादसे हो चुके हैं उसके बावजूद लोग जान जोखिम डाल नाले पार करने को मजबूर हैं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page