Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-हिस्ट्रीशीटर को जेल भेजने के बाद अब पुलिस ने उसके भाई को भी किया गिरफ्तार।

रामनगर (नैनीताल) इलाके में नशे का अवैध धंधा करने वाले हिस्ट्रीशीटर को जेल भेजने के बाद पुलिस ने अब उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से बड़ी मात्रा में नशे के इंजेक्शन बरामद किए हैं।

प्राप्त समाचार के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट दिशा निर्देश में जिले की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के उद्देश्य में नशे के अवैध धंधों में लिप्त लोगों के खिलाफ धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत आज पुलिस ने आशु खान पुत्र रईस खान,मौहल्ला नई बस्ती गुलरघटटी निवासी की भी गिरफ्तारी हुई।

उपनिरीक्षक अनीस अहमद, हेड कांस्टेबल हेमंत सिंह, कॉन्स्टेबल गगन भंडारी, कॉन्स्टेबल विजेंदर सिंह, कॉन्स्टेबल संजय सिंह ने चेकिंग के दौरान आशु खान को पकड़ा, तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 88 अवैध नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि आशु खान के खिलाफ पुलिस को पहले से ही की शिकायतें मिल रही थी। आज एक गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने उसे नशीले इंजेक्शनों के साथ पकड़ लिया।

गिरफ्तार आशु खान के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा अपराध संख्या 45/23 धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर शानू खान को नशीले इंजेक्शनों और अवैध असलाह के साथ पकड़कर जेल भेजा हैं। पुलिस ने आज उसके भाई आशू को भी नशीले इंजेक्शनों की तस्करी के जुर्म में गिरफ्तार किया हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page