Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर की कानून व्यवस्था हुई फेल,किडनैप किए गए व्यापारी को नहीं बचा पाई पुलिस,फौजी हिरासत में।

रामनगर (नैनीताल) व्यापारी सुहेल को सकुशल बरामद करने में पुलिस नाकाम साबित हुई। व्यापारी को अपहरण के बाद मार डाला गया हैं। इस मामले में एक फौजी उसका साथी पुलिस की हिरासत में हैं।

रामनगर की कानून व्यवस्था की पोल खोलती हैं यह वारदात जिसमें एक व्यापारी को अपहरण करने के बाद जान से खत्म कर दिया जाता हैं और पुलिस को व्यापारी का शव बरामद करने में मशक्कत करनी पड़ती हैं।

तीन दिन पूर्व लापता हुए व्यापारी सुहेल की CCTV कैमरे की फुटेज सामने नहीं आती तो यह मामला महज एक गुमशुदगी का मान कर पुलिस हल्के में लेती लेकिन cctv कैमरे की फुटेज से स्पष्ट हुआ कि सुहेल को एक कार में अपहरण कर लिया गया था।चोरपानी में अपनी स्टेशनरी की दुकान बंद करके घर लौटने के दौरान उसका अपहरण किया गया।इस वारदात के बाद कई तरह की चर्चाएं होने लगी।सुहेल के अपहरण के पीछे लेनदेन का या किसी महिला से प्रेम प्रसंग की वजह की आशंका जताई जाने लगी।

इलाके से किसी युवा व्यापारी के अपहरण की वारदात ने पुलिस को हिलाकर रख दिया।अब पुलिस की प्राथमिकता यह थी कि वह अपहृत व्यापारी को सुरक्षित बरामद करें इसके लिए पुलिस ने अलग अलग टीमें गठित की लेकिन पुलिस के प्रयास असफल रहे।
वृहस्पतिवार को अपहृत व्यापारी के मालधन में शव बरामद होने की सूचना मिली थी लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। पुलिस ने इन सूचनाओं को अफवाह बताया।
आज (शुक्रवार) को यह सूचना मिल रही है कि सुहेल का शव मुरादाबाद से बरामद कर लिया हैं।

अपहरण और हत्या के इस सनसनीखेज वारदात के मामले में चोरपानी निवासी एक फौजी और उसका दोस्त पुलिस की हिरासत में हैं।पुलिस इनसे गहन पूछताछ कर रही हैं।

इस पूरे घटनाक्रम के मामले में पुलिस ने अभी कोई खुलासा नहीं किया लेकिन पुलिस वारदात की वजह और उसमें शामिल लोगों तक पहुंच गई हैं।

पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के बाद अपनी पीठ थपथपाऐगी ही लेकिन अपहरण के बाद हत्या हो जाना पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े रहेंगे।यह वारदात रात में पुलिस पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े करती हैं।सिर्फ हाइवे पर ही रात में एक दो चक्कर पुलिस वाहन घुमा देने से रात्रि ड्यूटी पूरी नहीं हो जाती।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page