Connect with us

उत्तराखण्ड

हाइवे पर आवारा पशु से टकरा कर स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल।

रामनगर (नैनीताल) सड़क पर आवारा पशुओं की तादाद बढ़ने से अब दुर्घटनाएं भी बढ़ने लगी। हाइवे पर एक आवारा पशु के अचानक सामने आने पर स्कूटी सवार उससे टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की रात हल्दुआ में सती मंदिर के पास नेशनल हाईवे एक स्कूटी सवार गाय से टकराकर बुरी तरह घायल हो गया। इस हादसे में कुण्डेश्वरी (काशीपुर) निवासी 55 वर्षीय सुरेन्द्र सिंह रावत पुत्र जीत सिंह रावत गंभीर रूप से घायल हो गया।सुरेन्द्र अपनी ससुराल छोई जा रहा था। तभी अचानक स्कूटी के सामने एक गाय आ गयी जिससे टकराकर वह घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा 108 एम्बुलेंस सेवा को कॉल बुलाया गया और घायल सुरेंद्र को रामदत्त जोशी संयुक्त चिकित्सालय रामनगर ले गए। घायल सुरेंद्र को इमरजेंसी मेडिकल ट्रीटमेंट देने के बाद सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी के लिए रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि नेशनल हाइवे और रामनगर की कई सड़कों में आवारा पशुओं की भरमार हो गई।कई पालतू मवेशियों को भी सड़कों पर खुला छोड़ दिया गया है। सड़कों में इनकी तादाद बढ़ने से अब दुर्घटनाएं भी बढ़ने लगी हैं। नगर पालिका और जिला पंचायत सड़कों पर खुले छोड़े गए इन जानवरों के मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं ऐसे में सड़कों पर खुले घूम रहे इन जानवरों से हादसों के बढ़ने का खतरा पैदा हो गया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page