Connect with us

उत्तराखण्ड

मालधन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को लेकर 29 को होगा प्रदर्शन,महिला एकता मंच करेगी जनसंपर्क।

रामनगर।मालधन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मानकों के अनुसार सर्जन,बाल रोग विशेषज्ञ, निश्चेतक व पैरामेडिकल स्टाफ की नियुक्ती किये जाने, जांच के लिए एक्स-रे,अल्ट्रासाउंड मशीनें लगाई जाने व पैथोलॉजी जांच की सुविधा उपलब्ध कराई जाने, प्रसव, आपरेशन व इमरजेन्सी समेत अन्य सभी प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराई जाने तथा 24 घंटे एंबुलेंस सेवा उपलब्ध कराने की मांग को लेकर महिला एकता मंच ने आगामी 29 अक्टूबर रविवार को मालधन में जुलूस निकालने का निर्णय लिया है।

मालधन में महिला एकता मंच ने बैठक कर कहा की चुनाव में नेता लोग वोट मांगते समय बड़े बड़े वादे करते है और कुर्सी पर बैठने के बाद जनता से किए वादे भूल जाते हैं। मालधन क्षेत्र की जनता पिछले लंबे समय से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की दिशा और दशा सुधारने के लिए आवाज उठा रही है स्वास्थ्य निदेशक तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को ज्ञापन भी प्रेषित किए जा चुके हैं परंतु सरकार एवं प्रशासन कुम्भकरणी नींद मे सोया हुआ है। सरकार एवं प्रशासन को कुंभकरण नींद से जगाने के लिए 29 अक्टूबर को जलूस का कार्यक्रम लिया गया है।

बैठक में निर्णय लिया या गया कि 26 सितंबर से मालधन क्षेत्र की सभी ग्राम पंचायतों में बैठक कर जनसंपर्क व हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा । महिला एकता मंच ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया है कि मालधन अस्पताल की समस्याओं के समाधान को लेकर अधिक से अधिक लोग मुख्यमन्त्री पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज करें ।

26 सितंबर को मालधन नं 6 गोपाल नगर से जन संपर्क अभियान की शुरुआत की जाएगी।

बैठक मे गंगा शाह, नीमा आर्या, सरस्वती जोशी,कौशल्या चुनियाल, माया बहन, भगवती बहन, पूजा बहन, विनीता आर्य, पुष्पा चन्दोला, पिंकी बहिन,आदि महिलाएं शामिल थीं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page