Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां दर्दनाक सड़क हादसे में चालक की हुई मौत

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसों को लेकर मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं इसी क्रम में बड़ी खबर नैनीताल से सामने आ रही है यहां पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई है जानकारी के अनुसार यहां नैनीताल- भवाली मार्ग पर एक टवेरा कार खाई में जा गिरी इस हादसे में वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई बताया जा रहा है टवेरा चालक पर्यटकों को नैनीताल छोड़कर वापस आ रहा था। घटना की सूचना पर देर रात पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर शव को खाई से बाहर निकाला।

प्राप्त समाचार के मुताबिक शनिवार की देर रात नैनीताल भवाली मार्ग पर जोखिया के पास टवेरा कार संख्या यूके 04 टीबी- 0051 अनियंत्रित होकर लगभग 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उन्होंने लाइट जली हुई गाड़ी को गिरते हुए देखा जिसके बाद वो लोग राहत बचाव के लिए भागे । बताया कि गाड़ी में केवल चालक था जिसके सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। फायर रेस्क्यू टीम द्वारा तल्लीताल थाना पुलिस एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से त्वरित कार्रवाई कर उक्त दुर्गम खाई में जाकर रस्सों की सहायता से शव को बमुश्किल सड़क तक पहुंचाकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया। मृतक कार चालक भवाली निवासी ललित राम आर्य बताया जा रहा है।
फायर सर्विस रेस्क्यू टीम में एलएफएम प्रकाश सिंह ,जयप्रकाश आर्य ,जसवीर सिंह ,मोहम्मद उमर, मोहम्मद परवेज आदि शामिल रहे।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page