Connect with us

उत्तराखण्ड

मासूम को जबड़े से पकड़ कर जंगल की ओर घसीट ले गया गुलदार…

नैनीताल।पाँच साल की राखी मौत से जंग हार गई।उसे गुलदार ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था। घायल राखी को बचाने के लिए उसके परिवार वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन डाॅक्टर उसे बचा नहीं पाये।

घटना चोपड़ा ज्योलीकोट के ग्राम दांगड की हैं जहाँ मोहन सिंह की पाँच साल की पुत्री राखी को गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। मासूम राखी अपने घर के आँगन पर खेल रही थी तभी वहाँ गुलदार आ धमका और उसने राखी पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले से मासूम राखी गंभीर रूप से घायल हो गई। हमलावर गुलदार राखी को जबड़े में पकड़कर जंगल की ओर घसीट कर ले गया था।किसी तरह हिम्मत करके परिजनों ने गुलदार के जबड़े से राखी को छुड़ाया।

गंभीर रूप से घायल राखी को इलाज के लिए हल्द्वानी लाया गया लेकिन डॉक्टरों के प्रयास से भी उसे बचाया नहीं जा सका।राखी की मौत हो गई।

इस घटना से राखी के परिवार में कोहराम मचा हैं। गुलदार के हमले की घटना से गांव में दहशत का माहौल हैं। शाम ढलते ही अब ग्रामीणों को अपने घरों में कैद होना पड़ रहा है।

गुलदार आमतौर पर जंगलों के किनारे गाँव के नजदीक ज्यादा रहते हैं वो अपने पसंदीदा शिकार कुत्ते की तलाश में गांव में घुस आते हैं और फिर वह अपने आसान शिकार पर हमला कर देते हैं।
ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार के बढ़ते आतंक से निजात दिलाने की मांग की हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page