Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां जल्द जेसीबी की मदद से हटाया जाएगा अतिक्रमण

उत्तराखंड में भी उत्तर प्रदेश की ताजा खबर आज अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलने के कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम अब अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अल्मोड़ा में भी सख्ती होने जा रही है। प्रसाशन अतिक्रमण वाली जगहों को चिन्हित कर रहा है। अफसरों का कहना है कि जल्द ही इन जगहों में बुलडोजर (जेसीबी) मशीन से अतिक्रमण हटाया जाएगा। प्रसाशन की इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मचा है। बीते दिनों प्रसाशन और नगर पालिका की टीम ने अभियान चलाकर अतिक्रमण चिन्हित किया था।

एसडीएम गोपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में आज कारखाना बाजार, चौक बाजार, लाला बाजार, नंदादेवी के साथ माल रोड में अभियान चलाया गया। इस दौरान अतिक्रमणकारियों को सख्त हिदायद दी गई और कई अतिक्रमणकारियों के चालान भी काटे गए।

एसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि चेतावनी के बाद भी अगर अतिक्रमणकारी नहीं मानते है तो ऐसे लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जल्द ही चिन्हित जगहों को जेसीबी मशीन से तुड़वाया जाएगा। एसडीएम ने कहा कि अवैध अतिमक्रमण को लेकर अभियान जारी रहेगा। अतिक्रमणकारियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।


अधिशासी अधिकारी महेंद्र यादव ने बताया कि नगरपालिका के सभी 13 वार्डों में अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया जाएगा। प्रत्येक दिन एक वार्ड में अभियान चलाकर अतिक्रमण वाली जगहों को चिन्हित किया जाएगा।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page