Connect with us

उत्तराखण्ड

आखिर क्यों नागालैंड से स्पा में नौकरी के लिए आईं युवती का घर के बाहर दुपट्टा से लटका मिला शव,पढ़े खबर

रामनगर।यहां पर नागालैंड से स्पा में नौकरी के लिए आई युवती ने प्रेमी की मौत से दुखी होकर आत्महत्या कर ली उसका शव घर के बाहर दुपट्टे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना रामनगर पर सूचना प्राप्त हुयी, कि कन्चनपुर छोई में एक युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।उक्त सूचना पर थाना रामनगर से उ0नि0 बी.सी. मासीवाल मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे तो भागीरथ जोशी निवासी कंचनपुर छोई रामनगर के मकान में किराये पर रहने वाली युवती तोगंचिंग सांगला, पुत्री चुमकुम चैंग निवासी तकन्यु टयूनसिंग नागालैण्ड उम्र 20 वर्ष ने कमरे में लगे पानी के पाइप में दुपट्टा डालकर फांसी लगाई हुई थी।

जिसे पुलिस टीम द्वारा तत्काल सरकारी अस्पताल रामनगर लाया गया जहां डाक्टरों ने उक्त को मृत घोषित कर दिया। मृतका के शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

जांच करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त मृतका की अपने मित्र ओमदोंग के साथ झगड़ा हो गया था जिससे वह मानसिक रुप से परेशान थी। स्थानीय पुलिस द्वारा अग्रिम कानूनी कार्यवाही प्रचलित है।पुलिस व उसकी सहेलियों ने बताया की बुधवार रात में उसके प्रेमी ने नागालैंड में ही आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से वह भी तनाव में थी। शुक्रवार सुबह वह कमरे से बाहर आई और उसने आत्महत्या कर ली।

जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त मृतका तोगंचिंग सांगला अपने 02 अन्य साथियों सुचिला पुत्री रांगचुमों निवासी तुगसांग नागालैण्ड तथा कन्दांग पुत्री सोबूक निवासी उपरोक्त के साथ स्पा ट्रैनिंग के लिए गत 05जून को रामनगर आयी थी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page