Connect with us

उत्तराखण्ड

नशा मुक्त अभियान के तहत रामनगर में नशीले इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस की बड़ी कार्रवाई

रामनगर: उत्तराखंड को वर्ष 2025 तक नशा मुक्त बनाने के मुख्यमंत्री के संकल्प के तहत नैनीताल पुलिस ने एक और तगड़ा वार किया है। कार्बेट किंगडम होटल के पीछे खाली प्लाट से पुलिस ने 19 नशीले इंजेक्शन समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे व्यापक अभियान का हिस्सा है, जिसे एसएसपी नैनीताल के सख्त निर्देशों पर अंजाम दिया जा रहा है।

अवैध नशे के कारोबार पर कड़ा प्रहार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नैनीताल के आदेशानुसार और एसपी हल्द्वानी के निर्देशन में रामनगर पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान सागर सिंह पुत्र मलखान सिंह, निवासी रेलवे पड़ाव, थाना रामनगर, नैनीताल को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 19 नशीले इंजेक्शन, सिरिंज और निडिल बरामद किए गए, जिससे साफ जाहिर होता है कि वह युवाओं को नशे के जाल में फंसाने के घातक खेल में लिप्त था।

नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी
यह गिरफ्तारी उत्तराखंड सरकार के नशा मुक्त देवभूमि अभियान को गति प्रदान करती है। पुलिस की इस कार्रवाई से साफ हो गया है कि नशे के सौदागर अब पुलिस की नजर से बच नहीं सकते। गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, और उसके खिलाफ एफआईआर संख्या 296/24 के तहत एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/22 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार
गिरफ्तारी के इस महत्वपूर्ण ऑपरेशन को अंजाम देने वाली पुलिस टीम में व0उ0नि0 द्वितीय श्री मनोज नयाल, कांस्टेबल विपिन शर्मा, भूपेन्द्र सिंह, और बिजेंद्र गौतम शामिल थे। विवेचक उ0नि0 धर्मेंद्र कुमार इस मामले की जांच करेंगे।

यह कार्रवाई साबित करती है कि पुलिस की नजरें अब हर कोने में हैं, और नशे का कारोबार करने वाले किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page