Connect with us

उत्तराखण्ड

देर रात पुलिस और गौ तस्करों में हुई मुठभेड़, पैर में लगने से एक घायल

हरिद्वार। एक बार फिर से हरिद्वार में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पथरी थाना क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक बदमाश की तलाश में कांबिंग चल रही है।

जिलेभर में पुलिस ने बॉर्डर से लेकर सभी मुख्य मार्गों पर चेकिंग कर वाहनों को खंगाला। मामले के अनुसार, शनिवार की मध्य रात्रि पथरी थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि जंगल के अंदर गोकशी की तैयारी चल रही है। पुलिस और सीआईयू की टीम ने मौके पर पहुंचकर खंगाला शुरू किया। तभी दो लोग गोकशी करने की तैयारी करते मिले। जैसे ही पुलिस ने उनकी घेराबंदी शुरू की वैसे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

इधर से पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें बदमाश जब्बार के पैर में गोली जा लगी। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि एक बदमाश भाग निकला। जिसकी तलाश में कांबिंग शुरू की गई। सूचना मिलते ही एसएसपी अजय सिंह ने निर्देश देते हुए हरिद्वार पुलिस की कई टीमें बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाई। जबकि अधीनस्थों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

पुलिस रातभर तक कांबिंग करते हुए बदमाशों की तलाश में जुटी रही। जिले की फोर्स को अलर्ट कर दिया गया। जिलेभर में पुलिस चेकिंग में जुट गई। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। जबकि दूसरा फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page