Connect with us

उत्तराखण्ड

देर रात शिप्रा नदी में गिरी कार, फार्मासिस्ट की हुई मौत

गरमपानी। अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर हल्द्वानी से लौट रहे फार्मासिस्ट की कार दोपांखी क्षेत्र से शिप्रा नदी क्षेत्र में जा गिरी। हादसे में फार्मासिस्ट की मौत हो गई। रविवार रात को हुई दुर्घटना का पता स्थानीय लोगों को सोमवार की सुबह लगा। रात भर खोजबीन में जुटे स्वजनों को भी सूचना भेजी गई। चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया है।

खजांची मोहल्ला (अल्मोड़ा) निवासी कमल कुमार वर्मा (47) पुत्र विशंभर लाल वर्मा गढ़ाई, गंगोली (गंगोलीहाट) में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात हैं। रविवार वह हल्द्वानी से अपनी कार यूके 04 एम 1313 से वापस अल्मोड़ा की ओर लौट रहे थे। रात लगभग आठ बजे के आसपास पत्नी ममता ने दूरभाष पर उनसे बात की तब कमल ने भवाली तक पहुंचने की बात बताई।

दोबारा संपर्क साधने पर कमल से कोई संपर्क नहीं हो सका तो स्वजन चिंतित हो उठे। अनहोनी की आशंका पर स्‍वजनों ने खोजबीन शुरू की गई। स्वजन तलाश में भवाली तक पहुंच गए पर कुछ पता नहीं चल सका। इधर सोमवार सुबह दोपांखी क्षेत्र में रहने वाले शिक्षक ललित बिष्ट ने शिप्रा नदी में गाड़ी के कुछ पार्ट्स बहते देख पुलिस को सूचना दी। एसडीआरएफ छड़ा ईकाई व खैरना पुलिस की टीम ने खोजबीन शुरू की तो कुछ दूरी पर कार दुर्घटनाग्रस्त दिखाई दी।

समीप पहुंचने पर चालक भी था जिसकी मौत हो चुकी थी। कागजात देखने पर वाहन कमल कुमार वर्मा के होने का अंदेशा हुआ। खोजबीन में जुटे स्वजनों को सूचना भेज मौके पर बुलाया गया। तब मृतक की शिनाख्त कमल के रूप में हुई। घटना से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक का एक बेटा व एक बेटी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page