Connect with us

उत्तराखण्ड

लव लिहादः पहचान छिपाकर दो साल तक लड़की से करता रहा प्रेम का नाटक, ऐसे खुला राज

हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में लव जिहाद का मामला आया है। युवक पर नाम बदलकर लड़की को फंसाने का आरोप लगा है। लड़के ने अपनी पहचान उजागर होने के बाद लड़की को फंसाने का प्रयास किया। तस्वीर, वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी। लेकिन, स्थानीय लोगों और हिंदूवादी संगठनों तक बात पहुंची और आरोपी लड़के की साजिश का पर्दाफाश हो गया।

मामला हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, मुस्लिम युवक ने दो सालों तक लड़की से अपनी पहचान छुपाकर प्रेम का नाटक किया। बात शादी तक पहुंच गई। इसी दौरान लड़की को उसकी हकीकत का पता चला। द केरला स्टोरी फिल्म की चर्चा के बीच हल्द्वानी का ये लव जिहाद का मामला अब तूल पकड़ रहा है। लड़की ने जैसे ही युवक की असलियत को जाना, उसने संबंध तोड़ने की बात कहनी शुरू कर दी।

लड़की के विरोध पर युवक ने अपना रंग दिखाना शुरू किया। युवती ने जब पहचान छुपाने को लेकर नाराजगी जताई तो वह फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसकी सूचना इलाके में फैली तो हिंदूवादी संगठन, भाजयुमो कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय युवा एकजुट हो गए। मुखानी थाने में देर रात तक हंगामा चलता रहा। प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इसके बाद पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने रेप और पहचान छुपाने की धारा में प्राथमिकी दर्ज की है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page