Connect with us

उत्तराखण्ड

मोदी का उत्तराखंड में बिजली बिल शून्य करने का वादा !

रुद्रपुर(उधमसिंह नगर): मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं। इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी- देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं। उत्तराखंड में पिछली बार जहां छोड़ा था वहीं से PM मोदी ने इस बार अपना भाषण शुरू किया।

ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में PM मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने मां भारती के टुकड़े किए। उत्तराखंड वीर संतान को जन्म देती है, कांग्रेस ने तमिलनाडु के पास समुंद्र में द्वीप भारत का हिस्सा श्रीलंका को दिया। कोई मछुआरे जाता है तो वो वाह जेल में है। क्या कांग्रेस भारत की रक्षा कर सकती है, मोदी ने सैनिक परिवारों को वन रैंक वन पेंशन दी। मोदी ने आगे कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। 12 लाख घरों को पानी कनेक्शन दिया। तीन लाख को स्वामित्व योजना का लाभ मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तराखंड में पहली रैली की है। रुद्रपुर में मोदी ने कहा कि इस चुनाव में दो खेमे हैं हम लोग ईमानदारी दूसरी तरफ भ्रष्टाचारी। हम कह रहे भ्रष्टाचार हटाओ, वो कह रहे भष्टाचारी बचाओ। मोदी देश की आवाज सुनता है। मोदी को कितनी गलियां और धमकी दी जाए, मैं डरने वाला नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर तेज प्रहार होगा। आगे आना वाला पांच साल देश हित में बड़े फैसलों के होंगे।

अपने संबोधन में अगले कार्यकाल में उत्तराखंड में बिजली का बिल शून्य करने का वादा भी मोदी ने किया.. भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी देते हुए पीएम ने कहा कि तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है, लोगों की कमाई बढ़ेगी, नौकरी के अवसर बढ़ेंगे, गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी। इसका बड़ा फायदा उत्तराखंड को भी होगा।

भाजपा की इस चुनावी शंखनाथ रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद की तारीफ और इंडिया गठबंधन के खिलाफ अपना पूरा भाषण केंद्रित रखा.

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page