Connect with us

उत्तराखण्ड

लेनदेन के विवाद में फावड़े से काटकर कर दी पड़ोसी की हत्या, गिरफ्तार

सितारगंज। यहां युवक की फावड़े से काटकर हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने लेनदेन के विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि 3 अगस्त को फटिक बाला पुत्र बृजवासी बाला निवासी शक्तिफार्म, बैकुण्ठपुर, कोतवाली सितारगंज लिखित तहरीर देते हुए बताया कि मेरा भाई अखिल बाला उर्फ भोला देर रात्रि महानन्द तालुकदार के घर के सामने अपने दोस्त सुशान्त बढ़ई और जगदीश तालुकदार आदि तीन चार दोस्त के साथ बैठा था कि तभी गांव का रहने वाला नंदू सरकार पुत्र कालीपद सरकार निवासी शक्तिफार्म ने अखिल के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया जिसका विरोध करने पर नंदू कस्सी लेकर आया और अखिल के गले में 2-3 बार वार कर उसकी हत्या कर दी।

मिली तहरीर के आधार पर थाना सितारगंज में FIR NO-219/2023धारा 302 भादवि बनाम नंदू सरकार पुत्र कालीपद सरकार निवासी शक्तिफार्म कोतवाली सितारगंज उधमसिंहनगर के विरूद्ध पंजीकृत किया गया। पुलिस टीम ने 40 वर्षीय नंदू सरकार को महेन्द्रनगर गांव शक्तिफार्म से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त आलाकतल कस्सी (फावड़ा) बरामद कर लिया। पूछताछ में नंदू ने बताया कि वह नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है जो मृतक अखिल बाला के घर के पास ही रहता है तथा कुछ काम धन्धा नहीं करता था। नंदू से अखिल घर के छोटे-मोटे काम कराता रहता था जिसके एवज में अखिल को नंदू के पैसे देने बाकी थे, जिसे अभियुक्त नंदू काफी समय से मृतक अखिल से मांग रहा था लेकिन वह पैसे देने में आनाकानी कर रहा था तथा पैसे मांगने पर अभियुक्त को गाली गलौज करता था। इसी रंजीश के चलते नंदू ने 2 अगस्त की रात में लगभग 10:30 बजे कस्सी (फावड़ा) से अखिल के गर्दन पर 2-3 वार कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page