Connect with us

उत्तराखण्ड

अब ठगों का नया हथकंडा, इस तरह कर डाली लाखों की ठगी, पैसे वापस मांगे तो दे दी धमकी

हल्द्वानी। इंस्टीट्यूट की सदस्यता दिलाने का झांसा देकर लाखों की रकम ठगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित का आरोप है कि अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में महेश नगर, नवाबी रोड निवासी सचिन जायसवाल ने कहा है कि उसकी मुलाकात कुछ समय पूर्व पूर्वी खेड़ा गौलापार निवासी प्रकाश मेहरा पुत्र खुशाल सिंह मेहरा से हुई। प्रकाश ने उसे बताया कि उसका गौलापार में ही इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल एंड एलाइट साइंसेज है। जो सामाजिक कल्याण और शिक्षा के क्षेत्र से जुड़कर समाज हेतु सराहनीय कार्य कर रहा है। इस पर उसने भी इंस्टीट्यूट में काम करने की मंशा जताई तो प्रकाश ने उससे सदस्यता शुल्क के रूप में 15 लाख देने को कहा।

साथ ही यह भी कहा है कि वह संस्था का अध्यक्ष है और रकम देने के दो माह के भीतर उसे सदस्यता मिल जाएगी। इस पर पीड़ित ने झांसे में आकर प्रकाश को 15 लाख दे दिए। लेकिन उसे सदस्यता नहीं मिली। इस बीच जब उसने संस्था में जाकर जानकारी जुटाने का प्रयास किया तो उसके साथ गाली गलौज की गई और जान से मारने की धमकी दी गई। इस पर पीड़ित को ठगे जाने का आभास हुआ और वह पुलिस की शरण में पहुंचा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज लिया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page