Connect with us

उत्तराखण्ड

अब चकाचक होंगी सड़कें- नगर निगम पाट रहा सड़कों के गड्ढ़े, रात में कराया जा रहा काम

हल्द्वानी। नगर निगम ने शहर की सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त करने की कवायद तेज कर दी है। इसके लिए निगम की टीमें रात में काम कर रही हैं। इसके तहत देर रात से तडक़े तक चौफुला से कठघरिया रोड में पेचवर्क कराया गया। निगम अफसरों का कहना है कि जल्द ही शहर भर की सड़कें गड्ढा मुक्त कर दी जाएंगी।

गौरतलब है कि शहर की सड़कों में बने बड़े-बड़े गड्ढ़ों से आवागमन में खासी परेशानियां हो रही हैं। इन गड्ढ़ों के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। जिनमें कई लोग अपनी जानें गंवा चुके हैं। साथ ही कई दुपहिया वाहन चालक चोटिल हो चुके हैं। इन सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त करने की मांग लंबे समय से उठ रही थी। इसके लिए व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने भी भूख हड़ताल की। यह आंदोलन गुरूवार देर शाम नगर आयुक्त के आश्वासन पर समाप्त हो गया।

इधर अब नगर निगम प्रशासन ने सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त करने का काम शुरू कर दिया है। इस कार्य की शुरूआत नवाबी रोड क्षेत्र से की गई। जिसमें कई कर्मचारियों को लगाया गया है। यह कर्मचारी रात में भी काम कर रहे हैं। इस काम का नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय जायजा भी ले रहे हैं। इधर निगम के सहायक अभियंता नवल नौटियाल ने बताया कि गुरुवार की देर रात से चौफुला से कठघरिया मार्ग में भी करीब तीन किलोमीटर सड़क पर पेचवर्क कराया गया। यह काम शुक्रवार सुबह चार बजे तक चला। इसके अलावा हीरानगर व कुसुमखेड़ा क्षेत्र में भी सड़कों की मरम्मत कराई गई है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page