Connect with us

उत्तराखण्ड

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने रंबल स्ट्रिप्स से लोग परेशान, घरों में कंपन, मकान के दीवारों में दरारें

रायवाला। रायवाला बाजार से गुजर रही हरिद्वार देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने रंबल स्ट्रिप्स के कारण आसपास के घरों में कंपन व मकान के दीवारों में दरार की ग्रामीणों के शिकायतों का संज्ञान लेकर बाद राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की अनुरक्षण टीम ने मौका मुआयना किया और जल्द ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

खाण्ड रायवाला की पूर्व प्रधान विमला नेगी ने रम्बल स्ट्रिप्स से आयी समस्या के बारे में प्राधिकरण के परियोजना निदेशक से लिखित शिकायत की। एनएच के अनुरक्षण प्रबंधक राघवेंद्र गुप्ता ने बताया कि आबादी क्षेत्र के पास सुरक्षा के दृष्टि से रंबल स्टिक्स बनाए गये हैं।

खांडगांव के पास बने रंबल स्ट्रिप्स के ऊपर से वाहनों के गुजरते वक्त आ रही आवाजों व कंपन से आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को दिक्कत आने की शिकायत की है। जिसे हल्का किया जाएगा, ताकि कंपन की शिकायत दूर हो सके। इस दौरान मौके पर मौजूद जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल ने जन सुविधा के लिए मोतीचूर फ्लाईओवर के पास रेलिंग पर कट देने और रायवाला बाजार में बंद पड़ी ट्रैफिक लाइट को सुचारू करने व फुट ओवर ब्रिज की मांग की।

उन्होंने कहा कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल भी इसके लिए एनएच अधिकारियों को निर्देशित कर चुके हैं। मगर कोई ध्यान देने को तैयार नहीं है। इस दौरान पूर्व ग्राम प्रधान विमला नेगी, हिमांशु सेमवाल, विमला नेगी, बिट्टू नकोटि, अब्दुल्ला व रिजवान अली आदि मौजूद रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page