Connect with us

उत्तराखण्ड

पीएम मोदी का पिथौरागढ़ दौरा….भाजपा ने तेज की तैयारियां, कार्यक्रम प्रभारी और संयोजक बनाये 

देहरादून। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिथौरागढ़ दौरे को लेकर तैयारियां तेज करते हुए कार्यक्रम व जनसभा के प्रभारी और संयोजक बनाए हैं। इस दौरे को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि देवभूमि से लगाव को देखते हुए पार्टी कार्यकर्ता ही नहीं समस्त प्रदेशवासियों में उनके इस दौरे को लेकर उत्साह का माहौल है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर संगठन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 12 अक्तूबर के प्रस्तावित पिथौरागढ़ दौरे को लेकर तैयारियां को अंतिम रूप देना शुरु कर दिया है। जिसके तहत श्री भट्ट ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को पीएम दौरे के कार्यक्रमों एवं जनसभा को लेकर प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। जिसके तहत वह इस प्रवास में कार्यकर्ताओं द्वारा उनके स्वागत से लेकर संगठन की भूमिका वाले तमाम गतिविधियों एवं जनसभा का समन्वय करेंगे। इसके अतिरिक्त वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री, प्रदेश उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भौंर्याल को दौरे के समस्त कार्यक्रमों का संयोजक बनाया गया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री भट्ट ने कहा कि नरेंद्र मोदी का देवभूमि के प्रति विशेष लगाव है। इसके सभी गवाह हैं।

यही वजह है कि न केवल किसी भी पीएम के मुकाबले वे सर्वाधिक उत्तराखण्ड आए हैं, बल्कि राज्य के विकास के लिए सर्वकालिक सर्वाधिक योजनाएं और मदद भी पीएम मोदी ने ही पहुंचाई हैं। उत्तराखंड जैसे छोटे राज्य में 2.5 लाख करोड़ से अधिक की विकास योजनाएं केंद्र के सहयोग से संचालित हो रही हैं। जिसके तहत यहां की आधारभूत संरचनाओं जैसे सड़क, रेल, हवाई सेवा को लेकर आमूलचूल परिवर्तन हो रहा है। धार्मिक, पौराणिक, सांस्कृतिक पहचान के स्थलों को भव्य स्वरूप देकर पर्यटन की संभावनाओं को नए आयाम दिए गए हैं। आज नरेंद्र मोदी के ही मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री धामी के प्रयासों से राज्य बदलते हुए आगे बढ़ रहा है, जिसके चलते औधौगिक एवं पूंजीगत निवेश के लिएं उत्तराखंड नई पहचान बन गया है। प्रधानमंत्री का आना, राज्य के सवा करोड़ लोगों के लिए अपने संरक्षक के आने जैसा है। साथ ही उम्मीद जताई कि उनका यह दौरा राज्य के विकास के लिए नई सौगात देने वाला साबित होगा।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page