Connect with us

उत्तराखण्ड

चैकिंग में पुलिस और एसओजी टीम के हत्थे चढ़ा तस्कर, लाखों की चरस बरामद

हल्द्वानी। नशे के ‌खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में काठगोदाम थाना पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है। लाखों की चरस के साथ पकड़े गये इस तस्कर को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।

एसएसपी पंकज भट्ट ने ड्रग्स फ्री देवभूमि के तहत मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने के निर्देश दिए हुए हैं। इसके तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और तस्करों को आए दिन सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। इस क्रम में बीती रात भी काठगोदाम थाना पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम के हाथ सफलता लगी है। 

एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि पुलिस टीम स्टेडियम गौलापार के पास चैकिंग कर रही थी। इस बीच एक युवक पुलिस टीम को देखकर रूक गया और वापस मुड़कर जाने लगा। शक होने पर उसे स्टेडियम के पास घेर लिया गया। तलाशी में उसके थैले से 1 किलो 390 ग्राम चरस बरामद हुई। इस पर तस्कर राजू साह पुत्र स्व. गंगदेव साह निवासी ग्राम पोखरिया राय पोस्ट व थाना चनपटिया, जिला बेतिया बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में तस्कर ने बताया कि लालच में आकर मुनाफे के चक्कर में उसने यह चरस सस्ते दामों में खरीद ली थी। जिसे वह महंगे दामों में बेचने जा रहा था।  पुलिस ने उसे कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है। टीम में मल्ला चौकी प्रभारी फिरोज आलम, हेड कांस्टेबल त्रिलोक सिंह, कांस्टेबल अशोक रावत, चन्दर सांमत शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page