Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस के हाथ एक और सफलता- नशे के इंजेक्शनों के साथ धरा गया बरेली डिपो का परिचालक

हल्द्वानी। बनभूलपुरा पुलिस ने बरेली डिपो के परिचालक व अन्य को नशे के 20 इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया है। वाहन को सीज कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों ने खिलाफ संबंधित धारा में मामला दर्ज किया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा अवैध मादक पदार्थों की बिक्री/तस्करी के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एसपी सिटी हल्द्वानी क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के निर्देशन में वनभूलपुरा पुलिस टीम एवम कोतवाली हल्द्वानी पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है इसी अभियान के अन्तर्गत पुलिस ने नशीले इंजेक्शन व स्मैक के साथ 03 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

बनभूलपुरा पुलिस बीती रात क्षेत्र में चैकिंग पर थी इसी दौरान वन विभाग के कैरियर के सामने निकट इन्द्रानगर चेकपोस्ट गोला बाईपास रोड के पास पुलिस टीम ने 2 युवकों के कब्जे से 20 नशीले इंजेक्शन बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक युवक बरेली डिपो रोजवेज में परिचालक है जिसका नाम रंजीत कुमार पुत्र चंद्रपाल निवासी शहादतनगर बरेली वहीं दूसरे का नाम दानिया उर्फ मंत्र पुत्र स्व0 मंसूर निवासी काबुल का बगीचा बताया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत मामला दर्ज कर नशे के लिए परिवहन में संलिप्त बस को सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत जब्त किया है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष वनभूलपुरा नीरज भाकुनी, उ0नि0 मनोज यादव, शंकर नयाल, का0 मुन्ना सिंह परवेज अली शामिल थे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page