Connect with us

उत्तराखण्ड

गोविंदपुर में पड़ी डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, चार बदमाश गिरफ्तार

सितारगंज। गोविंदपुर गांव में किसान के घर डकैती में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूट का सामान बरामद किया गया है। इसके अलावा लूट में प्रयुक्त बाइक भी मिली है।

गोविंदपुर निवासी ओमप्रकाश पुत्र बाबूराम खेतीबाड़ी करते हैं। उनके दो पुत्र हैं, इनमें बड़ा पुत्र सुनील कुमार कोचिंग सेंटर चलाता है। जबकि छोटा पुत्र कपिल कुमार घर पर ही रहता है। सुनील कुमार की पिछले माह 22 फरवरी को शादी हुई है। दो मार्च को सुनील कुमार पत्नी को मायके से लेकर घर पहुंचा था। देर रात सात आठ बदमाशों ने ओम प्रकाश के घर में धावा बोल दिया। बदमाश दीवार कूदकर घर में घुसे और बगल के दरवाजे से कमरों में दाखिल हो गए। बदमाशों के हाथों में तलवार, लोहे की रॉड, चाकू, सब्बल और डंडे थे। सबसे पहले बदमाशों ने ओम प्रकाश उनकी पत्नी ललिता देवी को बंधक बना लिया।

इसके बाद ओमप्रकाश के पुत्र सुनील कुमार उसकी पत्नी सुमन और छोटे बेटे कपिल कुमार को बंधक बनाकर रस्सी से बांध दिया। डकैतों ने कपिल कुमार के पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया। इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने पांच टीमें गठित की थी। गठित टीमों ने खुलासे के लिए अमरिया, पीलीभीत, जोशी कॉलोनी, बलहेरा और बड़ापुरा में लगे करीब 250 सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। साथ ही पीड़ित ओमप्रकाश के घर शादी में आये 82 संदिग्धों से पूछताछ की गई। इसके अलावा पहले लूट और चोरी में जेल जा चुके बदमाशों से भी पूछताछ की गई।

सोमवार को पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया था। उनसे पूछताछ के बाद घटना में शामिल चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों में अनिल सागर निवासी दुनधरी शरीफ, थाना अमरिया जिला पीलीभीत, सचिन निवासी जहानाबाद पीलीभीत, जसवंत सिंह उर्फ बंटी निवासी ग्राम गोविंदपुर और प्रमोद कुमार निवासी ग्राम कुंडलिया गोविंदपुर सितारगंज शामिल हैं। इनके पास से लूट का माल चार सोने के कंगन, तीन चूड़ियां, अंगूठी, मंगलसूत्र, मांगटीका, हार, नथ, एक जोड़ी सोने के झुमके, एक लौंग, एक नोजरिग, चांदी की पायल, कमरबंद, हाथफूल, तमंचा, कारतूस, चाकू, डंडा, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, साथ ही वादी का आधारकार्ड बरामद किया गया।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page