Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-सट्टा सम्राट वसीम खान के ठिकाने पर पुलिस का छापा, तीन गिरफ्तार

रामनगर। जिले कोतवाली पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने मिलकर नगर के चर्चित सट्टा संचालक वसीम खान के ठिकाने पर बड़ी कार्यवाही की है। छापेमारी में तीन सटोरियों को सट्टा लगाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है और उनके कब्जे से नगदी और सट्टा सामग्री बरामद की गई है।

एसओजी प्रमुख संजीत राठौर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बंबाघेर क्षेत्र में होली चौक के पास छापा मारा। इस दौरान कमल पुत्र केशवदत्त निवासी शांति कुंज लखनपुर, पंकज कुमार पुत्र इंदर लाल निवासी टांडा मल्लू, और राहुल टम्टा पुत्र रमेश चंद्र निवासी बंबाघेर मोतीमहल को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से क्रमशः 4070, 3250, 2820 रुपये (कुल 10,140 रुपये नगद) बरामद किए। इसके अलावा, 3 पेन और सट्टा डायरी भी जब्त की गई है।

एसओजी की इस सफल कार्यवाही के बाद सट्टा संचालक वसीम खान को भी वांछित घोषित किया गया है। वसीम खान न केवल खुद सट्टा करता था, बल्कि अन्य सटोरियों को भी सट्टा कराने के लिए संरक्षण प्रदान करता था। पुलिस ने उसकी धरपकड़ के लिए भी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गिरफ्तारी के समय एसओजी प्रभारी संजीत राठौर के साथ ललित श्रीवास्तव, चंदन नेगी, भूपेंद्र और संजय सिंह जैसे अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। इस छापेमारी को लेकर स्थानीय लोगों में चर्चा है और पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि इस तरह की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी ताकि नगर में अवैध सट्टेबाजी पर पूरी तरह से रोक लगाई जा सके। अधिकारियों ने आम जनता से भी अपील की है कि वे किसी भी अवैध गतिविधि की सूचना पुलिस को दें, जिससे कि शहर को अपराध मुक्त बनाया जा सके।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page