Connect with us

इवेंट

उत्तराखंड में होने वाले इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियां तेज, सीडीओ ने ‌दिए यह निर्देश

अल्मोड़ा। आगामी समय में उत्तराखंड में होने वाले इन्वेस्टर्स समिट के मद्देनजर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे ने जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ खाली पड़ी विभागीय भूमि को चिन्हित कर उसकी रिपोर्ट बनाने हेतु बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मुख्य विकास अधिकारी ने विभागीय अधिकारियों से कहा कि आगामी समय में उत्तराखंड में इन्वेस्टर्स समिट प्रस्तावित है। इसलिए सभी विभाग अपनी अपनी विभागीय भूमि की रिपोर्ट तैयार करें, जिससे इन्वेस्टर्स समिट में जनपद से पूर्ण जानकारी उपलब्ध हो सके तथा इन्वेस्टर्स को जनपद में इन्वेस्ट करने के लिए आकर्षित कर भूमि उपलब्ध कराई जा सके। इसके साथ ही उन्होंने 30 सूत्रीय कार्यक्रम, अवैध अतिक्रमण आदि के संबंध में भी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि 30 सूत्रीय कार्यक्रमों में सभी अधिकारी विशेष प्रगति से कार्य करें। साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि जहां भी विभागीय परिसंपतियों पर अवैध अतिक्रमण किया गया है वहां अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए कार्यवाही करें। बैठक में जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी रेनू भंडारी, मुख्य पशुचिकित्साधिकारी डॉ उदयशंकर, मुख्य कृषि अधिकारी डी कुमार समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

More in इवेंट

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page