Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-कोतवाली में ग्राम प्रधान और उसके भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, धमकी और मारपीट का है आरोप।

रामनगर (नैनीताल) कोतवाली पुलिस ने एक ग्राम प्रधान और उसके भतीजे पर एफआईआर दर्ज की है। दोनों पर एक ग्रामीण के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली में ग्राम नाथूपुर खुशालपुर के प्रधान बब्बू चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने ग्राम मोतीपुर (छोई) के रहने वाले भूप सिंह की शिकायत पर ग्राम प्रधान बब्बू चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस को दी अपनी तहरीर में भूप सिंह ने आरोप लगाया है कि बब्बू चौधरी और उसके भतीजे अरुण चौधरी ने उसके साथ गाली गलौच और मारपीट की। जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता भूप सिंह का आरोप है कि ग्राम प्रधान बब्बू चौधरी ने उसे अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारने की धमकी दी है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों का खनन का धंधा चलता है। शिकायतकर्ता भूप सिंह कहना है कि मुखबिरी के शक में ग्राम प्रधान और उसके भतीजे ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है।

पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद आरोपी ग्राम प्रधान बब्बू चौधरी और उसके भतीजे अरुण चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों की सत्यता की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने धारा 323,504 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। उपनिरीक्षक जोगा सिंह को इस केस की जांच सौंपी गई है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page