Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-BJP नेता कोटद्वार तलब,साइबर सेल ने दी मुकदमे की चेतावनी

रामनगर (नैनीताल) सोशल मीडिया में अपने खिलाफ होने वाली आलोचनात्मक टिप्पणी बर्दाश्त न करने वाले भाजपा नेता दूसरे के घर पुलिस भेज कर टिप्पणी करने वाले को थाने में बंद करा देते हैं लेकिन खुद दूसरों के खिलाफ सोशल मीडिया में दुष्प्रचार करने से बाज नहीं आते. ऐसे ही एक भाजपा नेता को पुलिस की साइबर सेल ने नोटिस भेजा है.साइबर सेल का यह नोटिस रामनगर से नहीं बल्कि कोटद्वार से आया है. साइबर सैल ने उनसे उनकी एक पोस्ट को लेकर जवाब तलब किया है साथ ही चेतावनी भी दी है कि यदि तय तारीख में उन्होंने अपना जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष मदन जोशी को साइबर सेल कोटद्वार से एक नोटिस भेजा गया है.आरोप है कि मदन जोशी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें दिखाया गया मकान कांग्रेस के प्रत्याशी गणेश गोदियाल का बताया गया और कहा गया कि इस मकान में चोरी की गई लकड़िया लगाई गई है.यानी कि चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल की छवि खराब करने के लिए दूसरे का मकान उनका बताया गया.
साइबर सेल ने भाजपा नगर अध्यक्ष मदन जोशी को 23 अप्रैल को प्रातः 10:00 बजे कोटद्वार उनके कार्यालय में उपस्थित होने का हुक्म दिया. साइबर सेल ने मदन जोशी को यह चेतावनी भी दी है कि यदि तय तारीख और समय में वो वहां नही आये तो उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा.

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page