Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-चंद घंटे में कर दिया पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा!

रामनगर (नैनीताल) भवानीगंज में हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महज कुछ घंटे में ही चोरी के आरोपी को खोज निकालने में कामयाब हुई पुलिस ने राहत की सांस ली है।
आपको बता दें कि बीती रात भवानीगंज चौराहा पर स्थित गोपाल दत्त पाण्डे उर्फ काकू पांडे पुत्र स्व0 मुरली धर पाण्डे की दुकान का शटर काटकर चोरी की वारदात हुई थी।कोतवाली में इस मामले में FIR NO 38/24 धारा 457/380/411 दर्ज करते हुए पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश कर दिया है।
कोतवाल अरुण कुमार सैनी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मैच कुछ ही घंटे में इस केस को वर्कआउट कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में शोएब सैफी पुत्र मौ0 शमीम सैफी निवासी केला गोदाम रोड भवानीगंज को गिरफ्तार किया है। भवानीगंज चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेजो को खंगालने के बाद पुलिस चोरी के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पकड़ने में कामयाब हुई है।
पुलिस ने आरोपी से चोरी की नकदी और अन्य सामान भी बरामद किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 1800 रू0 व 45 रजनीगन्धा के पाउच, 25 तुलसी के पाउच, 08 गोल्ड फ्लेक सिगरेट की डिब्बी, 07 डिब्बी कैपस्टन सिगरेट की 04 डिब्बी मार्लबोरो 04 डिब्बी इन्डमिन्ट सिगरेट के बरामद किया हैं।साथ गिरफ्तार किया गया । पुलिस उप निरीक्षक मोहन चन्द्र, कांस्टेबल संजय कुमार और जसवीर सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page