Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर: लापता पर्यटक का जंगल में मिला कंकाल।

रामनगर (नैनीताल)पुलिस ने जंगल से एक नरकंकाल बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह नरकंकाल एक पर्यटक का है जो डेढ़ माह से लापता था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने क्यारी गांव के पास जंगल से एक नरकंकाल बरामद किया। वन बीट कर्मचारी गोविंद ने जंगल में एक नरकंकाल पड़े होने की सूचना पुलिस को दी थी। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने नरकंकाल को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अरुण सैनी ने बताया कि घटनास्थल से चेकदार कमीज व हल्के हरे रंग की पेन्ट पड़ी थी,उस कमीज तथा पेन्ट व पेन्ट की जेब से 250 रुपये गली व फटी अवस्था मे तथा एक मोबाइल फोन एमआई कम्पनी का बरामद हुआ है । जो प्रथम दृष्टया गुमशुदा सुनील टोप्पो का होना प्रतीत हो रहा है । उक्त सम्बन्ध में मृतक के परिजनो को सूचित किया गया है । बरामद कंकाल का पंचायतनामा एंव पोस्टमार्टम की कार्यवाही अमल में लायी जा रही है ।

आपको बता दें कि 22.08.22 को हेमन्त चन्दवानी पुत्र मनोहर लाल नि0 244 हिदाकीमोर थाना रामगडा जयपुर (राजस्थान) की तहरीर के आधार पर सुनील टोप्पो पुत्र स्व0 अन्प्रेस टोप्पो निवासी ग्राम ललका टोली थाना पाकर डांड जिला सिमडेणा झारखण्ड उम्र 38 वर्ष की गुमशुदगी दर्ज हुई थी ।

बताया जा रहा है कि लापता शख्स क्यारी स्थित कलस्टर रिजॉर्ट में आए पर्यटकों के दल में शामिल था। वह 22 अगस्त से लापता था।

लापता शख्स की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पायेगा। बहरहाल पुलिस को आशंका है कि यह आत्महत्या का भी मामला हो सकता है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page