Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर: जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा,2 जुआरी गिरफ्तार 8 फरार।

रामनगर (नैनीताल) जुए के अड्डे पर छापा मारकर पुलिस ने दो जुआरियों को गिरफ्तार किया है जबकि मौके से आठ जुआरी भागने में कामयाब हो गए। गिरफ्तार जुआरियों के कब्जे से पुलिस ने साढ़े पैंतालीस हजार रुपये बरामद किये है। गिरफ्तार और फरार सभी जुआरियों पर जुआ एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छोई क्षेत्र मे छापेमारी की तो दाबका नदी से नीचे 200 मीटर जंगलात के आरक्षीत वन क्षेत्र मैदान मे छोई क्षेत्र मे हार जीत की बाजी लगाते हुए पुलिस ने राजीव कुमार उर्फ डैनी निवासी मोती महल बम्बाघेर रामनगर नैनीताल और किशन R/O ग्राम गेबुआ डोल कालाढूंगी नैनीताल को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने मौके पर 2 ताश की गड्डी व 48,500/-रू0 इनके कब्जे से बरामद किए।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा बताया कि मौके से अर्जुन ठाकुर निवासी कंजर पडाव रामनगर,नन्जू पाल निवासी उपरोक्त, विशाल निवासी उपरोक्त,पिकूं निवासी उपरोक्त,सुख्खा निवासी गुलरघट्टी, शादाब निवासी पूछड़ी,लालू निवासी प्रतापपुर काशीपुर उ0सि0नगर,अन्नू मेहरा नि0 छोई रामनगर फरार हो गए थे ।पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों से बरामद माल के आधार पर थाना हाजा पर FIR NO 486/23 धारा 13 जुआ अधि0 पंजीकृत किया है। फरार अभि0गणो की गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा अलग अलग टीम बनाकर अभि0गणो के मसकनो व सम्भावित स्थानो पर लगातार दबिश दी जा रही है ।
कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक द्वितीय मनोज नयाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जुए के अड्डे पर छापेमारी की। पुलिस टीम में उनके साथ उपनिरीक्षक जोगा सिंह, हेड कॉन्स्टेबल हेमन्त सिंह, राजेश कुमार, कॉन्स्टेबल बिजेन्द्र गौतम और विपिन शर्मा शामिल थे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page