Connect with us

उत्तराखण्ड

ऋषिकेश घूमने आए दिल्ली के दो युवक नहर में डूबे।

रायवाला।ऋषिकेश घूमने आए दिल्ली निवासी पांच युवक चीला शक्ति नहर में नहाने के दौरान दो युवक नहर में डूब गए। नहर में डूबने से एक की मृत्यु हो गयी है और नहर में डूबे दूसरे युवक की तलाश लक्ष्मण झूला पुलिस व एसडीआरएफ की टीम कर रही है।

लक्ष्मण झूला पुलिस के अनुसार रविवार प्रातः 11:00 बजे दिल्ली के पाँच युवक ऋषिकेश घिमने आए थे।सभी युवक बैराज-चीला मार्ग पर कुनाऊँ गाँव के पास चीला नहर पर बनी पुलिया के पास रुके और यहां वह पांचों नहाने के लिए चीला शक्ति नहर में उतर गए।

नहाते समय अचानक तेज बहाव की चपेट में आकर दो युवक बह गए। उनके साथियों ने वहां से गुजर रहे नागरिकों से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से नहर में बह रहे एक युवक को रस्सियों की मदद से किसी तरह बाहर निकाला। उसे तत्काल एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान चंद्रशेखर (42 वर्ष) निवासी विजय एनक्लेव, पालम, साउथ दिल्ली के रूप में की गई है। उधर दूसरा युवक अनिल (30 वर्ष) निवासी पटेल नगर दिल्ली का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला विनोद गुसाई ने बताया कि एसडीआरएफ की मदद से चीला नहर में डूबे दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों युवक दिल्ली में एक निजी कंपनी मिस्टर कार नारायण में काम करते थे। चंद्रशेखर ड्राइवर था, जबकि अनिल इस कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। वह दोनों अपने तीन अन्य साथियों के साथ सप्ताहिक अवकाश होने के कारण ऋषिकेश घूमने आए थे।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page