Connect with us

उत्तराखण्ड

6 महीने बाद पुलिस ने अब दर्ज ‌की चोरी की रिपोर्ट

हल्द्वानी। यहां पुलिस की लचर कार्यप्रणाली सामने आई है। फरवरी में हुई चोरी के मामले में कार्रवाई तो दूर पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। जिसके चलते पीड़ित गृहस्वमिनी थाना, चौकी से लेकर पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटती रही। लेकिन किसी ने भी उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। यहां तक एसपीसिटी के आदेश को भी दरकिनार रखा गया। मामले में  अब 6 महीने बाद पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

मल्ला गोरखपुर निवासी हेमा आर्या का कहना है कि फरवरी माह में उसकी अलमारी में रखे लाखों के जेवरात चोरी हो गए। इस मामले में उसने भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस को घर में काम करने वाली नौकरानी कोमल प्रजापति पत्नी शंकर प्रजापति पर चोरी का शक जाहिर करते हुए तहरीर सौंपी। लेकिन कार्रवाई नहीं की। पुलिस महज उसे जांच और पूछताछ का भरोसा दिलाती रही।

काफी समय बीत जाने के बाद भी कार्रवाई न मिलने पर उसने 15 मई को अपर पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की। लेकिन एसपी के आदेश के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद वह पुलिस अधिकारियों के अलावा कोतवाली व भोटिया पड़ाव चौकी के चक्कर लगाती रही। अंततः अब जाकर कोतवाली पुलिस ने 6 महीने बीत जाने के बाद चोरी का मुकदमा दर्ज ‌कर लिया है। 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page