Connect with us

उत्तराखण्ड

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने से सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गई जान, पत्नी व बच्चे घायल

लालकुआं। नारायणपुरम गुमटी स्थित ससुराल से लालकुआं होते हुए गंगोलीहाट को जा रहे दिल्ली के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कार अनियंत्रित होकर सुभाष नगर मुक्तिधाम के समीप पेड़ से जा टकराई, परिणाम स्वरूप इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

प्राप्त समाचार के मुताबिक मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट (चहज) निवासी धीरज जोशी (36) दिल्ली की एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर थे और वह पत्नी व बच्चों के साथ दिल्ली के द्वारिका सेक्टर 8 दिल्ली में रहते थे। परिजनों के मुताबिक गंगोलीहाट में ही रहने वाली धीरज की चचेरी बहन की शादी हो रही हैं, और शादी में शामिल होने के लिए वह शुक्रवार को दिल्ली से निकले थे।

गंगोलीहाट जाने से पहले धीरज ने नारायणपुर गुमटी स्थित अपने ससुराल गए। शनिवार को सुबह 7 बजे वह अपनी ससुराल से गंगोलीहाट के लिए निकले थे। कार में धीरज के अलावा उनकी पत्नी व दोनों बच्चे थे। सभी वाया टनकपुर होते हुए गंगोलीहाट को निकले थे। बताया जाता है कि कार जैसे ही लालकुआं से आगे नगला दवाई फार्म पहुंचती इससे पूर्व ही मुक्तिधाम के समीप, कार के सामने एक स्कूटी सवार आ गया।

स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे उतर कर पेड़ से जा टकराई। हादसे में धीरज जोशी के सिर में गंभीर चोटें आई। आनन-फानन में उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घो​षित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। देर रात तक उक्त घटना की जानकारी वैवाहिक कार्यक्रम कर रहे परिजनों को नहीं दी गई थी, वही जिन परिजनों को इस दुखद घटना की जानकारी हुई उनका रो रो कर बुरा हाल था, तथा शादी की सारी खुशियां पल भर में गमों के सैलाब में डूब गई।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page