Connect with us

उत्तराखण्ड

वाहन दुर्घटनाओं को घायलों का जीवन बचाने में सहयोग करने वालों को एसएसपी ने दिया सम्मान

हल्द्वानी। सड़क हादसों में घायलों की मदद करने और तत्काल पुलिस को सूचना देने वालों को पुलिस ने सम्मानित किया है। ऐसे लोगों को एसएसपी ने प्रशस्ति पत्र प्रदान किए हैं।

बता दें कि बीती 27 अगस्त को दो गांव ज्योलीकोट के पास बुलेट व मोटर साइकिल की आपस में टक्कर हो गई। इसकी सूचना मिलने पर मेट्रोपोल आउट हाउस मल्लीताल निवासी नितिन जाटव ने दोनों वाहनों में सवार घायल लोगों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं 28 अगस्त को हैड़ाखान जाने वाले सडक मार्ग पर  एक व्यक्ति व उसकी पत्नी स्कूटर से काठगोदाम को आ रहे थे।

पौसोली के पास सड़क मार्ग पर स्कूटी दुर्घटना ग्रस्त होने के कारण स्कूटी पर बैठे दोनों सवार रोड से नीचे गिर गये थे। मौके पर मौजूद रोहित भट्ट निवासी इन्द्रानगर थाना लालकुआँ ने इसकी सूचना काठगोदाम थाना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने घायल किशन सिंह पुत्र केदार सिंह निवासी देवपुर पोखरिया व उनकी पत्नी अनीता को रेस्क्यू की कवायद शुरू कर दी। इस रेस्क्यू में रोहित भट्ट ने भी पुलिस की मदद की। इस कार्य के लिए एसएसपी पंकज भट‍ट ने इन सभी के कार्यों की सराहना की है। उन्होंने इसके लिए सभी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page