Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल जिले में SSP की सख्ती जारी,सुरक्षा व्यवस्था के लिए वाहन चालकों पर कड़ी कार्रवाई

नैनीताल जिले में SSP की सख्ती जारी,सुरक्षा व्यवस्था के लिए वाहन चालकों पर कड़ी कार्रवाई

नैनीताल:जिले में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता बनाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) प्रहलाद मीणा के निर्देशानुसार पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस लगातार अपराधों पर अंकुश लगाने और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

इसी कड़ी में तल्लीताल थाना प्रभारी रमेश बोरा ने माल रोड पर चेकिंग के दौरान नोएडा, उत्तर प्रदेश निवासी मोहम्मद असद द्वारा नो-एंट्री में तेज गति से थार (वाहन संख्या यूपी 16DS 3305) दौड़ाने पर कार्यवाही की। एमवी एक्ट के तहत थार वाहन को मौके पर सीज कर दिया गया और मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई।

इसके अलावा एक अन्य घटना में डीएसपी कैंपस तल्लीताल निवासी मनोज सिंह नेगी को शराब के नशे में धुत होकर बिना ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के बाइक (वाहन संख्या UK04 TV 6692) चलाते हुए पकड़ा गया। पुलिस ने इंडिया होटल के पास चेकिंग के दौरान वाहन सीज कर मनोज नेगी का मेडिकल परीक्षण कराया और एमवी एक्ट की धारा 185/202 के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की इस सख्ती से जहां अपराधियों में भय का माहौल बना है, वहीं आम नागरिकों में सुरक्षा की भावना को मजबूती मिली है। चेकिंग के दौरान पुलिस संदिग्ध गतिविधियों पर कड़ी नजर रख रही है और आवश्यकतानुसार तत्काल कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट:खुशाल रावत 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page