Connect with us

उत्तराखण्ड

युवक को नशे का आदी बनाकर काट डाला गुप्तांग, मुकदमा दर्ज

देहरादून। युवक को नशे का आदी बनाकर गुप्तांग काटने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में महिला ने युवती समेत पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वसंत विहार थाना पुलिस को सौंपी तहरीर में महिला ने कहा कि उसके 25 वर्षीय पुत्र को पूर्व में उनके मकान में किराए में रह चुके शोएब, राजू, अंकुश नेगी, पीयूष व नेहा छह महीने से नशे के इंजेक्शन देते आ रहे हैं और स्मैक का नशा करवाते थे। पांचों ने मिलकर उनके बेटे को बाहर ले जाकर कुछ कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और लिखवाया है कि उनके बेटे ने पांचों से 80 लाख रुपये लिए हैं, जिसके चलते उनके बेटे को मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।

पीड़ित का आरोप है कि होली के बाद उनकी गैर मौजूदगी में पांचों उनके घर पर घुसे और उनके बेटे को बुरी तरह से पीटते हुए उसके चार दांत तोड़ दिए। आरोपितों ने बेटे को धमकाया कि यदि यह बात मां को बताई तो वह उसकी जीभ काट देंगे। आरोप है कि पांचों ने मिलकर उसका गुप्तांग भी काट दिया। इनमें से नेहा ने घर की तलाशी ली व जेवरात के बारे में पूछा। 14 मार्च को बेटे ने पूरी जानकारीदी।

इंस्पेक्टर होशियार सिंह ने बताया कि पीड़ित से मेडिकल करवाने के लिए कहा गया है। अभी उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। फिलहाल तहरीर के आधार पर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक नशे का आदी है, इसलिए वह अभी अपने बयान सही ढंग से नहीं दे पा रहा है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page