Connect with us

उत्तराखण्ड

थाने में ग्राम प्रधान से की मारपीट, जाति सूचक शब्दों का प्रयोग, केस दर्ज

रायवाला। प्रतीतनगर के ग्राम प्रधान अनिल कुमार पिवाल के साथ गाली-गलौच व मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्द कहे जाने पर पुलिस ने चार व्यक्तियों पर सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

शुक्रवार को एक पक्ष प्रतीतनगर के ग्राम प्रधान अनिल कुमार पिवाल पर कार्यवाही की मांग को लेकर थाने पहुंचा। कार्यवश ग्राम प्रधान अनिल कुमार भी थाने में ही मौजूद थे। जिसके बाद पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों के बीच पहले बहशबाजी हुई और देखते ही देखते हाथापाई होने लगी। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को थाना परिसर से बाहर खदेड़ा।

प्रधान अनिल कुमार ने उनकी शिकायत पर सुनवाई न होने का आरोप लगाया और प्रधान पद से इस्तीफा देने और थाने के बाहर धरना देने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत अनुसूचित जाति आयोग में भी करेंगे। इस दौरान दूसरा पक्ष भी थाने में मौजूद रहा।

सूचना मिलने पर शुक्रवार देर शाम अनुसूचित जाति समाज से जुड़े ग्राम प्रधान समर्थक बड़ी संख्या में थाने पहुंच गए और कार्यवाही की मांग को लेकर देर रात तक थाने में डटे रहे। देर रात ग्राम प्रधान अनिल कुमार पिवाल की तहरीर पर पुलिस ने एलम सिंह राणा, सूरज राणा, सोयम सिंह राणा व भगत राम के विरुद्ध एससी एसटी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। रायवाला के थानाध्यक्ष कुलदीप ने बताया कि मुकदमे की जांच शुरू कर दी गयी है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page