Connect with us

उत्तराखण्ड

इस इलाके में बंद कमरे में फंदे से ‌झूलता मिला महिला का शव, परिजनों में कोहराम

देहरादून। बीरपुर डाण्डी मोड बडकोट रानीपोखरी में एक महिला ने फांसी के फंदे में झूलकर मौत को गले लगा लिया। उसका शव बंद कमरे में फंदे में झूलता मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

थाना रानीपोखरी पुलिस को आज सुनील थापा हाल निवासी गम्भीर सिंह का मकान बीरपुर डाण्डी मोड बडकोट रानीपोखरी ने फोन पर सूचना दी की उनकी पत्नी सुनीता थापा ने दरवाजा बन्द कर पंखे पर लटक कर फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही थाना रानीपोखरी से पुलिस बल मौके पर पहुँचा। मौके पर कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द था, पुलिस द्वारा कमरे का दरवाजा तोड़कर मृतका सुनीता थापा को,  जो पंखे पर दपट्टे का फन्दा लगाकर लटकी हुई थी, को नीचे उतारा गया।

मौके पर घटना की विडियोग्राफी, फोटोग्राफी की गयीं तथा मृतका को 108 एम्बुलेंस से हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट ले जाया गया। मृतका सुनीता के शव को मोर्चरी हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट मे रखवाया गया है। थाना रानीपोखरी पुलिस द्वारा मृतका के शव के पंचायतनामा एवं आवश्यक कार्यवाही की गई। थाना पुलिस का कहना हैं की आत्महत्या के कारणों की जाँच की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page