Connect with us

उत्तराखण्ड

स्कोडा कार से बरामद हुआ शराब का जखीरा, वाहन छोड़कर भाग निकला चालक

देहरादून। चै‌किंग के दौरान पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने लग्जरी कार से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। इस बीच चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस कार के नंबर के आधार पर तस्करों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा सभी इंटरस्टेट बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने तथा बॉर्डर से आने जाने वाले लोगों व वाहनों पर सतर्क निगरानी रखने के सभी संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए थे। उक्त निर्देशों के क्रम में आज कुल्हाल चौकी पर चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा हिमाचल प्रदेश की तरफ से आ रही एक स्कोडा कार को चेकिंग के लिये रोकने का प्रयास किया तो चालक ने गाड़ी को भगा दिया।

जिस पर पुलिस द्वारा उक्त वाहन का पीछा करके 4 किलोमीटर की दूरी पर उक्त वाहन को पकड़ लिया। वाहन चालक और एक अन्य व्यक्ति वाहन को छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने कार से 23 पेटी अवैध शराब, बियर पकड़ी हैं। जिसमें 08 पेटी बियर तथा 15 पेटी शराब हरियाणा मार्का बरामद हुई। पुलिस द्वारा मौके से गाड़ी व शराब को कब्जे में लेकर उक्त संबंध में थाना विकासनगर में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियोग में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page